Boat Airdopes Supreme की कीमत भारत में: यह ईयरबड्स 50 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ आता है!

Rahul Wakle
5 Min Read
boAt Airdopes Supreme

Boat Airdopes Supreme Price in India: अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया इअरबड्स लेने की सोच रहे हैं तो बोट ने लॉन्च किया है, एक तगड़ा इअरबड्स जिसका नाम Boat Airdopes Supreme है। यह इअरबड्स हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ है। इसमें केस के साथ 400mAh का बड़ा बैटरी दिया जाता है, जो 50 घंटों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। आज हम इस लेख में Boat Airdopes Supreme की कीमत और भारतीय बाजार में उपलब्ध विशेषताओं की पूरी जानकारी साझा करेंगे।

जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि Boat एक भारतीय गैजेट्स निर्माता कंपनी है, जिसके संस्थापक Aman Gupta हैं। हाल ही में कंपनी ने Smart Ring लॉन्च किया है, जिसे अन्य गैजेट निर्माता कंपनियाँ कॉपी कर रही हैं। Boat Airdopes Supreme को काफी किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है, इसमें वौइस असिस्टेंट का समर्थन है, साथ ही यह वॉटर रेसिस्टेंट और डस्ट प्रूफ रेटिंग के साथ आता है।

बात करें Boat Airdopes Supreme Price in India के बारे में, यह इअरबड्स भारत में 22 मार्च 2024 को लॉन्च हुआ है। इसमें तीन कलर विकल्प उपलब्ध हैं, जिनमें क्लासिक ब्लैक, स्वीडिश वाइट और स्पोर्टी ब्लू शामिल हैं। इसकी कीमत ₹1,299 रखी गई है। यह इअरबड्स आपको फ्लिप्कार्ट पर मिलेगा।

यह एक TWS इअरबड्स है, जो अधिकतम 20kHz ध्वनि प्रदान कर सकता है। यह 400mAh बैटरी वाले केस के साथ आता है, जो एक बार फुल चार्ज होने के बाद 50 घंटों का बैटरी लाइफ प्रदान करता है। इसके प्रत्येक इअरबड में 35mAh का बैटरी मिलता है। कम्पनी का दावा है कि यह सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के बाद 150 मिनट का बैटरी बैकअप देगा। इस इअरबड्स में इनबिल्ट माइक्रोफोन, वौइस् असिस्टेंट और 10m तक ब्लूटूथ के रेंज के साथ और भी कई सारे फीचर्स दिए जाते हैं, जो नीचे टेबल में दिए गए हैं।

Category

Specification

Brand

boAt

Model

Airdopes Supreme

Design

TWS Earbuds

Type

In the Ear

Connectivity

Wireless

FEATURES

 

Bluetooth

Yes, 5.2

Bluetooth Range

10m

USB

Yes

Microphone

Yes, Quad Mic

Voice Assistant

Yes

Water Resistant

Yes

Switch between Call and Music

Yes

Additional Features

IPX4 Rated, Type-C Charging, 65ms Low Latency Beast Mode, Multi Point Connectivity

SOUND FEATURES

 

Deep Bass

Yes

Frequency Response

20Hz (Min) – 20kHz (Max)

Driver Unit

10mm

Driver Type

Dynamic

Other Features

boAt Signature Sound

EXTRA

 

Sales Package

1 Pair of Earbuds, User Manual, Product Catalog, Warranty Card, Type-C Charging Cable

Other

10 min charge= 150 min playtime

POWER FEATURES

 

Battery Capacity

400mAh (Case), 35mAh Per Earbud

Battery Life

50 hours (With Case)

Charging Time

1.5 hours (Case), 30 min (Earbuds)

Boat Airdopes Supreme Features

यह इअरबड्स IPX4 वॉटर रेसिस्टेंट और डस्ट प्रूफ रेटिंग्स के साथ आता है। इसमें 10mm का ड्राइवर होता है, जिससे कम से कम 20Hz और अधिकतम 20kHz का ध्वनि प्रदान किया जाता है। यह इअरबड्स ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट करता है जो 10 मीटर की रेंज प्रदान करता है, साथ ही इसमें इनबिल्ट माइक्रोफोन और वॉयस असिस्टेंट भी होता है, जिसके माध्यम से आप फोन कॉल्स का उत्तर दे सकते हैं और सोंग्स चेंज कर सकते हैं।

boAt Airdopes Supreme की बैटरी लाइफ क्या है?

boAt Airdopes Supremeईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 50 घंटे तक की पर्याप्त बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, वे ASAP चार्ज तकनीक के साथ आते हैं, जो केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 150 मिनट का प्लेबैक प्रदान करता है, यह सुनिश्चित करता है कि आप अपने संगीत का आनंद लेने के लिए हमेशा तैयार रहें।

boAt Airdopes Supreme की वायरलेस कनेक्टिविटी की दायरा कितनी है?

BoAt Airdopes सुप्रीम ईयरबड्स 10 मीटर तक की वायरलेस कनेक्टिविटी रेंज प्रदान करता है, जिससे आप अपने डिवाइस से कनेक्शन खोए बिना आसानी से घूम सकते हैं।

हमने इस आर्टिकल में Boat Airdopes Supreme Price in India और उसकी स्पेसिफिकेशन की सारी जानकारी साझा की है। अगर आपको इस लेख में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया कमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा करें।

Share This Article
Follow:
I am a Marathi YouTuber, website developer and owner/founder of Update Maharashtra website and YouTube channel. I am from Chhatrapati Sambhajinagar in Maharashtra.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *